टी सीरीज की म्यूजिक एल्बम याद पिया की आने लगी में जलवा बिखेरने वाली दिव्या खोसला कुमार ने काफी जबरदस्त एक्टिंग की है। दिव्या खोसला कुमार की शरारत भरी एक्टिंग ने दर्शकों का मन मोह लिया है । और यह गाना अभी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को रिलीज होने के 2 दिन के अंदर ही करोड़ों दर्शकों ने देख लिया। इस 7 मिनट के गाने में दिव्या खोसला की जबरदस्त एक्टिंग लोगों को काफी प्रभावित करती है, जो दर्शकों को इस गाने को दोबारा देखने के लिए मजबूर कर देगी ।


दिव्या खोसला कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'सनम रे' और 'यारियां' दर्शकों को काफी पसंद आई थी। याद पिया की आने लगी म्यूजिक एल्बम हिट होने के बाद दिव्या खोसला दोबारा से फिल्मी करियर में बतौर हीरोइन वापसी करने जा रही हैंं । याद पिया की आने लगी गाना 'नेहा कक्कड़' के द्वारा सुरीली आवाज में गाया गया है और इसमें बतौर एक्टर दिव्या खोसला ने काम किया है । दोबारा से दिव्या खोसला जॉन अब्राहम के साथ सत्यमेव जयते 2 में काम करने वाली हैं । यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। गाना हिट होने के बाद दिव्या खोसला के पास अन्य फिल्मों से भी ऑफर आने लगे हैं।
याद पिया की आने लगी गाना जो कि नेहा कक्कड़ की सुरीली आवाज में है इन दोनों सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और काफी चर्चित हो रहा है ।रिलीज होने के 2 दिन के अंदर ही इस गाने को ढाई करोड़ लोगों ने यूट्यूब पर देखा है ।और यूट्यूब पर यह गाना टॉप ट्रेंडिंग वीडियो में शुमार हो गया है। इस गाने में दिव्या खोसला का अनोखा अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

याद पिया की आने लगी गाना देखें


Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...