Love letter in hindi for girlfriend

दोस्तों इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसा प्यारा love letter जिसके माध्यम से आप अपने प्यार का इजहार कर पाएंगे । मुझे पूरा विश्वास है कि इसे पढ़ने के बाद कोई भी लड़की आपके प्यार के लिए जरूर हां बोल देगी।



प्रेम पत्र या Love Letter अपने प्यार के इजहार करने का सबसे अच्छा माध्यम है क्योंकि किसी लड़की को लव लेटर देने में ज्यादा हिम्मत नहीं जुटानी पड़ती । जब कि फेस टू फेस प्यार का इजहार करने में बहुत हिम्मत की जरूरत पड़ती है।

 जब आप किसी लड़की से अपने प्यार का इजहार करते हैं उस समय बहुत सारी ऐसी बातें होती हैं जो छूट जाती हैं अतः लव लेटर Love letter एक ऐसा माध्यम है जिसके द्वारा आप अपनी गर्लफ्रेंड के लिए जो भी Feelings अपने दिल में रखते हैं उनको कागज के एक पन्ने पर लिखकर उनको दे सकते हैं।

Love letter hindi me gf ke liye

यदि आप भी अपनी प्रेमिका को प्रेम पत्र देना चाहते हैं लेकिन आपको यह नहीं पता है कि उस लव लेटर में क्या लिखे हैं तो इस पोस्ट में हम आपके लिए ऐसा लव लेटर लिख रहे हैं जिसको पढ़ने के बाद आप किसी भी लड़की को अपना बना सकते हैं और उनके दिल में अपने लिए जगह बना सकते हैं।

आप जिस जिस लड़की को चाहते हैं और उस लड़की के लिए जो भी भावनाएं आपके दिल में है उन भावनाओं को आप लव लेटर के माध्यम से व्यक्त कीजिए। तो चलिए जानते हैं कि लव लेटर में क्या लिखें......

Love letter in hindi for girlfriend


मेरी प्यारी 'प्रिया'
जब मैंने तुम्हें पहली बार कोचिंग क्लास में देखा तो मैं देखता ही रह गया। तुम बहुत खूबसूरत हो। कोचिंग क्लास में मेरा पूरा ध्यान सिर्फ तुम पर ही रहता है मैं आधा घंटा पहले ही कोचिंग में पहुंच जाता हूं ताकि मैं तुम्हें देख सकूं। वहां पहुंचकर मेरी नजरें  केवल तुम्हें ढूंढती हैं और बस यही इंतजार रहता है कि तुम  कब आओगी। जब भी तुम आती हो  तो तुम्हें देखकर  मेरा दिल  जोर जोर से धड़कने लगता है । मेरे दिल की धड़कने की तुम एक वजह बन गई हो । जब हवा के झोंके से तुम्हारी जुल्फें  लहराती हैं  तो  बहुत  सितम ढाती हैं। मैं यह भी नहीं जानता कि तुम्हें देखते देखते कब तुम मेरे दिल में बस गई। मुझे तुम बहुत अच्छी लगती हो और मन ही मन तुम्हें चाहने लगा हूं।

जिस दिन तुम नहीं आती उस दिन मेरा मन बिल्कुल नहीं लगता जब तुम आंखों के सामने होती हो तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। तुम्हें देख कर मेरा खुशी का ठिकाना नहीं रहता। और मैंने यह भी देखा है कि तुम भी मुझे कभी-कभी देखती रहती हो।

मेरा मन अब किसी काम में नहीं लगता हर वक्त आंखों के सामने बस तुम्हारी सूरत घूमती रहती है।
सोते जागते बस तुम्हारे ही ख्याल आते हैं। तुम मेरे सपनों में एक राजकुमारी की तरह आती हो जिसे अपने राजकुमार की तलाश रहती है।

लोग कहते हैं कि जब भी कोई दिल से प्यार करता है तो पूरी कायनात उसे मिलाने में लग जाती है यही सोच कर मैंने अपने दिल की सारी फीलिंग्स इस लव लेटर में लिख दी हैं।

देखा तुझे तो दंग रह गया
मेरे दिल में बस गई हो तुम
मेरे जीने की तुम वजह हो
सांसों में समा गई हो तुम


और मुझे पूरा विश्वास है कि तुम मेरे प्यार को अवश्य स्वीकार करोगी।

                        तुमको जी जान से चाहने वाला
                                 तुम्हारा "राहुल"


यह भी पढ़ें :

कॉलेज वाला प्यार - Emotional love story in hindi

जब बिछड़ना ही था तो मिलाया क्यों Sad true love story in hindi

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...